सलमान के साथ तुलना सम्मान की बात


Being compared to Salman Khan an honour says Imran
सलमान के साथ तुलना सम्मान की बात
मुंबई। एक के बाद एक सफल फिल्में देने वाले इमरान हाशमी की सफलता के प्रतिशत के मामले में सलमान खान से तुलना की जा रही है। इमरान ने कहा है कि सुपरस्टार सलमान से तुलना उनके लिए सम्मान की बात है।
अपनी फिल्म राज-3 के विशेष प्रदर्शन के अवसर पर इमरान ने कहा, उम्मीद है कि मेरी फिल्में सफलता की कहानी बयां करती रहेंगी। इस मामले में सलमान के साथ तुलना मेरे लिए सम्मान की बात है। इमरान ने माना कि सलमान जैसे बडे़ अभिनेता की बराबरी करने के लिए उन्हें अभी काफी लम्बा रास्ता तय करना है।
बकौल इमरान, मुझे अभी बहुत काम करना है। मैं तो बॉलीवुड में सिर्फ नौ साल से हूं। सलमान को मेरे काफी सीनियर हैं। मुझे उनका सहयोग मिलता रहता है। इमरान की आगामी फिल्मों में घनचक्कर, एक थी डायन और उंगली शामिल हैं। राज-3 में इमरान ने ईशा गुप्ता और बिपाशा बसु के साथ काम किया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...