इस बार बिग बॉस में विवादित जोडि़यां


controversial pairs in Big boss
इस बार बिग बॉस में विवादित जोडि़यां
मुंबई। बिग बॉस का छठा संस्करण नवंबर में प्रसारित हो सकता है। इसके लिए प्रतिभागियों की खोज शुरू हो गई है। खबर है कि इस बार मेहमान जोडि़यों में होंगे। ऐसे कलाकारों को मेहमान बनाया जाएगा, जो कभी न कभी एक-दूसरे के साथ रह चुके हैं।
बिग बॉस के संभावित मेहमान
राखी और अभिषेक हालांकि राखी इससे पहले भी एक बार बिग बॉस की मेहमान बन चुकी हैं। इस बार वह अपने पूर्व प्रेमी अभिषेक के साथ नजर आ सकती हैं। विवादों की इस रानी का होना शो को निश्चित रूप से लोकप्रियता दिलाएगा।
राजीव और दिलनाज वैसे तो राजीव पॉल और दिलनाज ईरानी का तलाक हो चुका है, लेकिन संभव है कि यह शो उनके बीच की दूरियों को कम करने का काम करे।
श्वेता और राजा एक लंबे समय तक वैवाहिक जीवन बिताने वाले और श्वेता तिवारी और राजा चौधरी अलग हो चुके हैं। खास बात यह है कि दोनों ही इससे पहले बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। श्वेता तो शो के चौथे संस्करण की विजेता भी रह चुकी हैं।
ईशा शरवनी और जहीर खान ईशा और जहीर के करीबी रिश्तों से सभी वाकिफ हैं। फिलहाल ईशा एक डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आ रही हैं।
। याना गुप्ता और आफताब शिवदासानी एक ओर जहां आफताब का फिल्मी करियर रुक गया है वहीं याना भी चर्चा से दूर हैं। ऐसे में एकबार फिर सुर्खियों में आने का इससे बेहतर शायद ही कोई दूसरा मौका उन्हें मिले।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...