मर्फी ने बर्फी को भेजा नोटिस


Murphy angry with Barfi, sends legal notice to maker
मर्फी ने बर्फी को भेजा नोटिस
मुंबई। फिल्म बर्फी रिलीज से पहले ही विवादों में है। बर्फी 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन इस बार ये फिल्म प्रमोशन के कारण चर्चा में नहीं है बल्कि लीगल नोटिस मिलने के कारण चर्चा में है।
यूं तो ये फिल्म अभी तक किसी कंट्रोवर्सी का शिकार नहीं हुई थी लेकिन अब कंट्रोवर्सी का नशा इस पर भी चढ़ने लगा है। खबरों के मुताबिक, अनुराग बसु की फिल्म बर्फी पर मुंबई की मर्फी इंटरप्राईस कंपनी ने यूटीवी मोशन पिक्चर्स और ईशाना फिल्म्स के निर्माता को लीगल नोटिस भेज दिया है।
दरअसल, इस कंपनी का आरोप है कि इस फिल्म में उनकी इजाजत के बिना उनके ट्रेडमार्क मर्फी का यूज किया गया है। वैसे आपको बता दें फिल्म में रणबीर कपूर बर्फी उर्फ मर्फी की भूमिका निभा रहें हैं। इतना सब तो ठीक था लेकिन इसके साथ ही इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग में मर्फी मुन्ना और मर्फी रेडियो का भी प्रयोग हुआ है। इन सबको लेकर मर्फी इंटरप्राईस के ऑनर ने नाराजगी जताते हुए अपने नोटिस में इस बात को साफतौर पर जाहिर किया है कि अगर उनके नोटिस को हल्के में लिया गया तो वो लीगल कार्रवाही करवाते हुए फिल्म की रिलीज रूकवा सकते हैं। अब देखना होगा कि बर्फी के लिए ये लीगल नोटिस क्या आफत लाता है या फिर ये एक प्रमोशन का फंडा है

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...