हीरोइन में है सबसे साहसपूर्ण भूमिका


'Heroine' is my bravest role, says Kareena Kapoor
हीरोइन में है सबसे साहसपूर्ण भूमिका

मुंबई। करीना कपूर का मानना है कि हीरोइन फिल्म में उनकी भूमिका अब तक निभायी गयी भूमिकाओं में से सबसे साहसपूर्ण है। मधुर ने इसकी कहानी बॉलीवुड की ही तस्वीर से बनाई है। करीना ने कहा है कि कई सारी अभिनेत्रियां इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को स्वीकार नहीं करती।
इस फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा है कि फिल्म की कहानी हिन्दी सिनेमा के एक अभिनेत्री की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। करीना ने बताया मैं बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी। मैं खुश हूं कि हीरोइन में मैंने अब तक निभायी गयी भूमिकाओं में से सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका अदा की है। कई सारी अभिनेत्री नीचे गिरते सुपरस्टार की भूमिका पर काम नहीं करना चाहती हैं।
उन्होंने कहा कि आमतौर पर आप फिल्मों में स्टार के उत्थान से पतन और फिर उत्थान करियर को देखते हैं। लेकिन हीरोइन में आप एक सुपरस्टार के गिरते करियर को देखेंगे। करीना ने इस भूमिका को इसलिए स्वीकार किया क्योंकि वह माही अरोड़ा के चरित्र के करीब है और उसे लगा कि यह चुनौती स्वीकार करने लायक है। अर्जुन रामपाल, रणदीप हुडा की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 21 सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में दिव्या दत्ता, शहाना गोस्वामी और रणवीर शौरी भी अहम भूमिका में हैं।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...