बदल गए संजय!


Sanjay Dutt turns over new leaf, shoots six scenes in a day
बदल गए संजय!
मुंबई। संजय दत्त इन दिनों हैदराबाद में तमिल फिल्म सैमी की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह हमेशा ही सेट पर देर से आने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अभी संजय का मिजाज कुछ बदला है, वह एकदम समय से सबकुछ कर रहे हैं। यही नहीं उन्होंने एक दिन में छह सीन भी फिल्माए।
संजय अपने स्टार स्टेटस के चलते शूटिंग पर पूरी मनमानी करते हैं और उन्हें कोई कुछ बोलता भी नहीं है। लेकिन दक्षिण के निर्देशक केएस रविकुमार के साथ काम करते हुए संजय अपने नखरे बिल्कुल नहीं दिखा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक संजय ने पहली बार एक दिन में छह सीन दिए हैं, इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है। संजय ने खुद भी यही बात कही कि उन्हें याद ही नहीं आ रहा है कि किस निर्देशक ने उनसे इस तरह शूटिंग करवाई है।
फिल्म निर्माता भी यह देख हैरान हैं कि संजय ने छह सीन कैसे दे दिए। निर्देशक दो सीन करवाने में ही परेशान हो जाते हैं। यही नहीं सूत्रों ने बताया कि वह न केवल सेट पर सही वक्त पर पहुंच रहे हैं बल्कि वह निर्देशक के उनके काम से संतुष्टि न मिलने तक वहां रूक भी रहे हैं।
निर्माता राहुल अग्रवाल कहते हैं कि लोगों की राय संजय दत्त के लिए जो भी है लेकिन इस प्रोजेक्ट में वह बिल्कुल अलग हैं। निर्देशक भी उनके काम से बहुत खुश हैं। इस फिल्म में संजय प्राची देसाई के साथ नजर आएंगे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...