बर्फी को लेकर चिंता नहीं


Ravi Kishan not worried about clash with `Barfi!` this Friday
बर्फी को लेकर चिंता नहीं
मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता रवि किशन की मुख्य भूमिका वाली पहली हिंदी फिल्म जीना है तो ठोक डाल सिनेमाघरों में शुक्रवार को प्रदर्शित होगी। इसी दिन रणबीर कपूर अभिनीत बर्फी प्रदर्शित हो रही है। वैसे रवि दोनों फिल्मों के साथ प्रदर्शित होने से चिंतित नहीं है। उनका कहना है कि ये दोनों दो अलग शैलियों की फिल्में हैं।
रवि ने कहा, यह प्रतिस्पर्धा नहीं है। मुझे लगता है कि अच्छा सिनेमा चाहे बड़े बजट का हो या छोटे बजट का और उसमें छोटा अभिनेता हो या बड़ा अभिनेता, वह काम करता है। फिल्मों के प्रदर्शन की तारीख एक ही है लेकिन दोनों अलग फिल्में हैं और उनके दर्शक भी अलग होंगे और जीना है तो ठोक डाल को सम्मानजनक संख्या में दर्शक मिलेंगे।
उन्होंने कहा, यह कम बजट की फिल्म है और मुझे लगता है कि यह अपने निर्माण में लगे पैसे के बराबर व्यवसाय कर लेगी। मुझे पूरा विश्वास है कि देशभर के एकल पर्दो वाले सिनेमाघरों में यह फिल्म हाउसफुल होगी। मनीष वात्सल्य के निर्देशन में बनी जीना है तो ठोक डाल में यशपाल शर्मा, हेजल क्राउनी और खुद मनीष ने भी अभिनय किया है। वहीं निर्देशक अनुराग बसु की बर्फी में रणबीर व प्रियंका चोपड़ा जैसे बड़े सितारे हैं।
एक प्रधान हीरो के रूप में खुद को बॉलीवुड में स्थापित करने की कोशिश कर रहे रवि को बड़े नामों से कोई डर नहीं है। वह कहते हैं, मेरे दर्शक अलग हैं, मेरे अलग प्रशंसक हैं, मैं अलग तरह का अभिनय करता हूं, मैं एक अलग व्यक्ति हूं। मैं सिर्फ अपनेआप से डरता हूं और मेरी प्रतियोगिता मुझसे है। मैं हमेशा से ऐसा ही रहा हूं। रवि अब तक तेरे नाम, लूट, फिर हेरा फेरी, लक, वेलकम टू सज्जनपुर, एजेंट विनोद और डेंजरस इश्क जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। इन दिनों वह मोहल्ला अस्सी, तनु वेड्स मनु 2 और जिला गाजियाबाद जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...