पेंटर बनीं मुग्धा गोडसे


Mugdha Godse turns painter
पेंटर बनीं मुग्धा गोडसे
मुंबई। बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का कमाल दिखाने के बाद अभिनेत्री मुग्धा गोडसे अब कैनवास पर रंगों से खेल रही हैं। उन्होंने अपने विचारों व दृष्टिकोणों को आगे ले जाने के लिए रंगों को माध्यम चुना है।
मुग्धा ने कहा, मैं लगभग एक साल से पेंटिंग कर रही हूं। उससे पहले मैं नहीं जानती थी कि मैं क्या करूं लेकिन अब जीवन स्थिर हो गया है और हां पेंटिंग मेरे विचारों व रचनात्मकता को आगे ले जाने का एक अच्छा तरीका है। मुग्धा ने हाल ही में श्याम किशोर मिश्रा की कला एवं पेंटिंग प्रदर्शनी के उद्घाटन अवसर पर कहा, अभिनय व नृत्य ऐसी कलाएं हैं जिनसे हम हमेशा जुड़े रहे हैं लेकिन पेंटिंग मेरे लिए एक नई कला है, जिसमें मैं अपना हाथ आजमा रही हूं। फिल्मकार मधुर भंडारकर की फैशन में अपेक्षाकृत बड़ी भूमिका निभा चुकीं मुग्धा हीरोइन में एक छोटी सी भूमिका में हैं। वह कहती हैं कि उनके लिए करीना कपूर के साथ काम करना ज्यादा महत्वपूर्ण था न कि उनकी भूमिका का आकार।
उन्होंने कहा, हीरोइन में मैं एक छोटी सी भूमिका कर रही हूं और मैं खुश हूं कि मैं एक अच्छी फिल्म का हिस्सा हूं। मधुर भंडारकर एक अच्छे निर्देशक हैं और मुझे उनके साथ काम करना पसंद है। करीना मेरी पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और मैं फिल्म में उनके साथ काम कर रही हूं। मुग्धा अंतिम बार विल यू मैरी मी में नजर आई थीं। इन दिनों वह अफरा तफरी और ओह गॉड! सारे हैं फ्रॉड में अभिनय कर रही हैं।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...