इस्लाम के नाम पर भड़की करीना


Kareena Kapoor Mum Over Wedding Date, Converting To Islam
इस्लाम के नाम पर भड़की करीना


मुंबई। करीना कपूर और सैफ अली खान की र्म शादी के साथ ही करीना के ध
परिवर्तन को लेकर भी बहुत चर्चाएं हैं। हालांकि धर्म परिवर्तन को लेकर कोई भी जवाब देने से करीना ने साफ इंकार किया।
करीना कपूर अब भी शादी को लेकर कोई बात नहीं कर रही हैं। इस्लाम कबूलने की बात पर भी करीना ने चुप्पी साधी है। यही नहीं इस्लाम की बात पर करीना ने भड़कते हुए जवाब दिया यह व्यक्तिगत प्रश्न है और वह इसका जवाब बिल्कुल नहीं देंगी। विवाह की तिथि और निमंत्रण पत्र बांटे जाने की खबरों के बारे में करीना का कहना है मुझे इनकी आदत हो गई, मेरी शादी को लेकर हर दिन नई खबरें आती रहती हैं। यह पूछने पर कि क्या वह भी शर्मिला की तरह इस्लाम कबूल कर लेंगी करीना ने कहा, यह बहुत ही व्यक्तिगत प्रश्न है और मैं इसका उत्तर नहीं दे सकती। हालांकि करीना ने स्वीकारा है कि शादी के दिन वह लाल रंग ही पहनेंगी क्योंकि वह उनका फेवरेट है।
इसके पहले भी खबर थी कि करीना शादी से पहले धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी और न ही अपना नाम बदलेगी। सैफ ने भी एक साक्षात्कार में कहा था, दो अलग-अलग धर्म के लोग जब शादी करते हैं तो दिक्कतें आती हैं, लेकिन मैं कभी नहीं चाहूंगा कि करीना अपना धर्म बदले। मैं इन बातों में कोई विश्वास नहीं रखता। करीना की अपनी पहचान है और वह जैसे चाहें रहने के लिए स्वतंत्र हैं। करीना पहले ही कह चुकी हैं कि वह सभी धर्मो का सम्मान करती हैं। उनकी मां बबीता कैथोलिक हैं और वह बचपन से अक्सर उनके साथ चर्च जाती हैं।
शर्मिला टैगोर ने हाल ही में एक समारोह में संकेत दिया कि उनके बेटे की शादी 16 या 17 अक्तूबर को हो सकती है। सूत्रों की मानें तो उन्होंने शादी के कार्ड भी बांटने शुरू कर दिए हैं। करीना ने कहा, हम शादी के बारे में कुछ छिपा नहीं रहे हैं, क्योंकि अभी तक हमने तय नहीं किया है कि विवाह कहां और कैसे होगा? मुझे विश्वास है कि सभी को इसके बारे में पता चलेगा। उनका कहना है, मैं जानती हूं कि सभी मेरी शादी को लेकर बहुत उत्सुक हैं। मुझे माफ कर दीजिए फिलहाल मैं कुछ नहीं कह सकती, यह संवाददाता सम्मेलन मेरे विवाह के लिए नहीं है।


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...